India vs Srilanka, 3rd T20I: जानिए कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच की लाइव स्ट्रीमिंग और लाइव टेलिकास्ट

भारत और श्रीलंका की क्रिकेट टीमें शुक्रवार को महाराष्ट्र क्रिकेट संघ (एमसीए) स्टेडियम में तीसरे और आखिरी टी-20 मैच के लिए आमने-सामने होंगी। गुवाहाटी में खेला गया पहला मैच बारिश और गीली पिच के कारण रद्द हो गया था जबकि इंदौर में खेले गए दूसरे मैच में भारत ने एकतरफा जीत हासिल कर सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है।

इस मैच को जीत मेजबान टीम साल की पहली सीरीज अपने नाम करने की कोशिश में होगी जबकि श्रीलंका बराबरी की इच्छा लेकर मैदान पर उतरेगी। भारत के लिए दूसरे मैच में जहां सब कुछ अच्छा रहा था वहीं श्रीलंका को हर विभाग में दिक्कतें आई थीं। भारतीय गेंदबाजों ने श्रीलंका को बड़ा स्कोर नहीं करने दिया था जिसमें अहम भूमिका तेज गेंदबाज नवदीप सैनी और शार्दुल ठाकुर ने निभाई थी। दोनों ने मिलकर पांच विकेट लिए थे। इंदौर में उम्मीद थी कि वापसी कर रहे जसप्रीत बुमराह अपना जलवा दिखाएंगे। वह हालांकि मिला-जुला प्रदर्शन ही कर सके थे। जानिए कब-कहां और कैसे देख सकते हैं भारत बनाम श्रीलंका तीसरा टी20 मैच:

कब और कहां खेला जाना है मैच?
भारत और श्रीलंका के बीच तीसरा टी20 मैच शुक्रवार (10 जनवरी) को खेला जाना है। यह मैच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा।

किस समय शुरू होगा मैच?
मैच शुक्रवार को भारतीय समयानुसार शाम सात बजे से खेला जाएगा। शाम 6.30 बजे इस मैच का टॉस होगा।

लाइव टेलिकास्ट कहां देख सकते हैं?
भारत बनाम वेस्टइंडीज सीरीज को आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं।

लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं?
इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर देख सकते हैं। जियो टीवी ऐप पर भी देख सकते हैं। भारत बनाम वेस्टइंडीज सीरीज Jio TV ऐप पर आप भारत और श्रीलंका के बीच द्विपक्षीय सीरीज के सभी मैच लाइव देख सकते हैं। इस सीरीज के सभी मैचों की जियो पर एचडी में लाइव स्ट्रीमिंग की जाएगी। इन मैच को देखने के लिए जियो यूजर्स के पास प्राइम मेंबरशिप होनी चाहिए। इसके अलावा अपने स्मार्टफोन में जियो टीवी ऐप इंस्टॉल होना चाहिए।

दोनों टीमें इस प्रकार हैं:

भारत: विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, लोकेश राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, संजू सैमसन, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), शिवम दुबे, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, रवींद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह, शार्दुल ठाकुर, नवदीप सैनी और वाशिंगटन सुंदर।

श्रीलंका: दनुष्का गुणातिलाका, अविष्का फर्नांडो, ओशाडा फर्नांडो, भानुका राजपक्षा, कुसल परेरा (विकेटकीपर), एंजिलो मैथ्यूज, दसुन शनाका, इसरु उडाना, वानीडु हसरंगा, लसिथ मलिंगा (कप्तान), लाहिरु कुमारा, धनंजय डि सिल्वा, निरोशन डिकवेला, कुसल मेंडिस, कसुन रजिथा, लक्षन संदाकन।

Share On
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *